Hayabusa का आने वाला है नया लुक जिसे देखकर और बाइको की होने वाली है बती गुल

अगर आप बाइकर हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है, जी हां दोस्तों, अब आपका इंतजार खत्म हो गया है, सुजुकी ने भारतीय बाजार में अपनी प्रमुख सुपरबाइक हायाबुसा का विशेष 25वीं वर्षगांठ संस्करण लॉन्च किया है। यह न सिर्फ दमदार परफॉर्मेंस देता है, बल्कि इसके खास फीचर्स आपको दीवाना बना देंगे। तो आइए जानते हैं इस शानदार बाइक के बारे में पूरी जानकारी।

Hayabusa Special Features

Hayabusa Special Features – नियमित मॉडल से अलग करने के लिए, 25वीं वर्षगांठ संस्करण में एक विशेष नारंगी और काले रंग का संयोजन है। इसके अलावा इसमें गोल्डन ड्राइव चेन एडजस्टर और फ्रंट ब्रेक डिस्क इनर है। आप इस खास टच बाइक का प्रीमियम लुक भी देख सकते हैं।

और दोस्तों, ध्यान देने योग्य बात यह है कि बाइक की ड्राइव चेन पर सुजुकी कांजी लोगो, मफलर पर 25वीं वर्षगांठ का विशेष लोगो और ईंधन टैंक पर सुजुकी का त्रि-आयामी लोगो है। इतना ही नहीं, इस वर्जन में स्टैंडर्ड तौर पर सिंगल सीट काउल भी मिलता है। ये सभी खास फीचर्स मिलकर न सिर्फ बाइक की परफॉर्मेंस बल्कि इसकी स्टाइलिंग को भी चौगुना कर देते हैं।

Hayabusa Power

Hayabusa Power- दोस्तों यह बाइक लुक और फीचर्स के मामले में तो खास है ही, इसके परफॉर्मेंस की बात करें तो कंपनी ने इसमें कोई बदलाव नहीं किया है। इसका मतलब है कि आपको नियमित मॉडल के समान शक्तिशाली 1300cc इंजन मिलता है, जो उत्कृष्ट शक्ति और गति प्रदान करता है।

इसके अलावा कंपनी ने इस बाइक में कई एडवांस सेफ्टी फीचर्स को भी शामिल किया है, जिसमें ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम और बाई-डायरेक्शनल क्विक शिफ्ट सिस्टम शामिल है। ये सुविधाएँ न केवल सवारी को बढ़ाती हैं बल्कि सुरक्षा भी सुनिश्चित करती हैं।

Hayabusa Price

Hayabusa Price – अब इस शानदार बाइक की कीमत की बात करें तो हम आपको बताते हैं कि भारत में इस सुजुकी स्पेशल एडिशन की कीमत रु। 17.70 लाख (एक्स-शोरूम) रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध होगी। यह रेगुलर मॉडल से करीब 80,000 रुपये ज्यादा है।

अगर आप स्पीड और स्टाइल के दीवाने हैं और एक दमदार सुपरबाइक की तलाश में हैं तो सुजुकी हायाबुसा का यह 25वीं एनिवर्सरी एडिशन आपके लिए परफेक्ट साबित हो सकता है।

Leave a Comment