ऑफर पर खरीदें स्कूटर, TVS Jupiter 73 हजार रुपये की जगह 27 हजार रुपये में

TVS Jupiter: अब बाइक की तरह देश की सड़कों पर दौड़ेंगे स्कूटर! अब लगभग सभी दोपहिया वाहन निर्माता कंपनियां कम से लेकर ऊंची कीमत पर अपने स्कूटर बाजार में उतार चुकी हैं। टीवीएस मोटर्स की बात करें तो कंपनी के पास बाजार में कई स्कूटर हैं। जिनमें से एक है TVS Jupiter

TVS Jupiter Specificstion

TVS Jupiter Specificstion – कंपनी ने इस स्कूटर में कई आधुनिक फीचर्स के अलावा ज्यादा माइलेज और बेहतरीन परफॉर्मेंस दी है। इसमें 109.7 सीसी का इंजन है। जो 7.88 पीएस की पावर और 8.8 एनएम का टॉर्क पैदा करता है। ड्रम ब्रेक के अलावा यह स्कूटर आधुनिक सस्पेंशन सिस्टम के साथ आता है। यह 6-लीटर फ्यूल टैंक और 50 किमी प्रति लीटर के माइलेज के साथ आता है।

TVS Jupiter Details

TVS Jupiter Details – TVS Jupiter बाजार में 73,340 रुपये से 89,748 रुपये में आता है। लेकिन इसके सेकेंड हैंड मॉडल बहुत कम कीमत पर ऑनलाइन उपलब्ध हैं। अगर आप इसे खरीदने के लिए ज्यादा पैसे खर्च नहीं करना चाहते हैं. तो एक बार आप ओएलएक्स वेबसाइट पर जाएं जहां आपको यह स्कूटर महज 30 रुपये में मिल जाएगा। 27 हजार रुपये में उपलब्ध है.

TVS Jupiter Olx

TVS Jupiter Olx – TVS Jupiter स्कूटर को आप OLX वेबसाइट पर चेक कर सकते हैं। इस स्कूटर का 2015 मॉडल यहां बिक्री पर है। यह स्कूटर सफेद रंग का है और इसका माइलेज 30,810 किलोमीटर है। यह भी बहुत अच्छी स्थिति में है. यह स्कूटर आपको यहां से 27,000 रुपये में मिल सकता है।

टीवीएस ज्यूपिटर का 2019 मॉडल OLX वेबसाइट पर ही लिस्ट कर दिया गया है। यह स्कूटर केवल 7,000 किलोमीटर चला है और इसका रखरखाव भी बहुत अच्छे से किया गया है। यहां इसकी कीमत 31,000 रुपये है.

Leave a Comment