Apache काल बनकर आया Yamaha का यह नया मॉडल फीचर्स के साथ माइलेज भी बहुत ही बेहतरीन

आप सभी जानते हैं कि भारत में एक से बढ़कर एक बाइक्स हैं और दोस्तों अगर आप नई बाइक खरीदने की सोच रहे हैं तो यामाहा FZS-FI V3 आपके लिए सबसे अच्छा विकल्प हो सकता है! यह बाइक स्टाइलिश लुक, दमदार इंजन और अच्छी माइलेज का बेहतरीन कॉम्बो देती है। आइए आज इस बाइक, इसकी कीमत, इंजन, माइलेज और फीचर्स के बारे में विस्तार से चर्चा करते हैं।

यामाहा FZS-FI V3 Features

यामाहा FZS-FI V3 में आपको कई ऐसे फीचर्स मिलेंगे जो राइडिंग का मजा दोगुना कर देते हैं। इन खास फीचर्स को देखें: नेगेटिव एलसीडी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, सिंगल चैनल एबीएस और फ्रंट डिस्क ब्रेक, साइड स्टैंड इंजन कट-ऑफ, इको इंडिकेटर, डिजिटल स्पीडोमीटर, एलईडी हेडलाइट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी इस बाइक में देखने को मिलने वाले कुछ बेहतरीन फीचर्स हैं।

यामाहा FZS-FI V3 Mileage & Engine

दोस्तों अगर आप एक धांसू और दमदार इंजन वाली बाइक चाहते हैं तो यामाहा FZS-FI V3 में 149 cc का दमदार इंजन दिया गया है, जो 12.4 PS की पावर और 13.3 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। यह इंजन आपको शहर और हाईवे दोनों जगह बेहतरीन परफॉर्मेंस देता है। माइलेज की बात करें तो यह बाइक करीब 49.31 किमी/लीटर का माइलेज देती है, जो इस सेगमेंट में काफी अच्छा है। लंबी सवारी के लिए भी यह बाइक काफी पावरफुल है

यामाहा FZS-FI V3 Price

Yamaha FZS-FI V3 की एक्स-शोरूम कीमत रु। 1.21 लाख रुपये से शुरू. 1.23 लाख (लगभग). कीमत आपके द्वारा चुने गए वैरिएंट पर निर्भर करती है। स्टाइलिश, पावरफुल और माइलेज देने वाली बाइक की तलाश करने वालों के लिए यामाहा FZS-FI V3 एक बेहतरीन विकल्प है। अगर आपका बजट 1.2 लाख रुपये के आसपास है और आप रोजाना इस्तेमाल के लिए एक अच्छी बाइक चाहते हैं तो यामाहा FZS-FI V3 आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकता है।

Leave a Comment