Hero Splendor Plus Xtec मिल रहीं है बस 24000 में, देखे क्या हैं ऑफर

Hero Splendor Plus Xtec बाइक मध्यम वर्ग के बीच काफी लोकप्रिय है, लोग इसे खरीदने के लिए घर से निकल रहे हैं। अगर आपके पास बाइक नहीं है और आप खरीदने की सोच रहे हैं तो देर न करें। आप बेहद सस्ते में बाइक खरीद सकते हैं. इस बाइक का माइलेज और सभी फीचर्स ऐसे हैं कि यह लोगों के बीच काफी लोकप्रिय है। अगर आपके पास नई बाइक खरीदने का बजट नहीं है तो परेशान क्यों हों? आप इस सेकेंड हैंड मॉडल को खरीदकर घर ला सकते हैं जो किसी सुनहरे ऑफर से कम नहीं है। बाइक खरीदने से पहले आपको कुछ जरूरी बातें जानना जरूरी है, जिसके लिए आप पूरा आर्टिकल ध्यान से पढ़ सकते हैं।

Hero Splendor Plus Xtec Price

अगर आप भारत की अग्रणी ऑटो कंपनी हीरो के शोरूम से Hero Splendor Plus Xtec खरीदने की योजना बना रहे हैं, तो इसे बर्बाद न करें। अगर आप शोरूम से खरीदते हैं तो आपको करीब 85 से 95 हजार टका चुकाने होंगे. बाइक के फीचर्स भी काफी दमदार हैं, अगर इसके माइलेज की बात करें तो यह प्रति लीटर में 70 किलोमीटर तक आराम से चल सकती है।

अगर आपके पास शोरूम से बाइक खरीदने का बजट नहीं है तो चिंता न करें। भारत में कई ऐसी कंपनियां हैं जो सेकेंड-हैंड कारें बेचती हैं, जहां से आप कम कीमत में खरीदकर पैसे बचा सकते हैं। अगर आप इस बाइक को कम कीमत में खरीदने की सोच रहे हैं तो अपना समय बर्बाद न करें। आप कम पैसे में बाइक लेकर घर आ सकते हैं.


Buy Bike From Here

हीरो स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक को ईबे पर बिक्री के लिए सूचीबद्ध किया गया है, इसकी कीमत रु। 24,000 है. आप इसे ऑनलाइन भी खरीद सकते हैं. फोन पर बात करने के बाद बाइक विक्रेता के घर पहुंचा दी जाएगी। आप अपने खाते के माध्यम से या UPI के माध्यम से पैसे ट्रांसफर कर सकते हैं।

खरीदारी करते समय आपको कोई वित्तीय योजना का लाभ नहीं मिलेगा, इसलिए इस अवसर को न चूकें। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि eBay वेबसाइट ने आधिकारिक तौर पर इस बाइक की कीमत के बारे में कुछ भी खुलासा नहीं किया है. यह लेख मीडिया में चल रही खबरों के आधार पर प्रकाशित किया गया है।

Leave a Comment