Hero ने कर दिया 2021 का धाकड़ मॉडल लॉन्च 75km/h रहेगा माइलेज

दोस्तों, अगर आप एक ऐसी धांसू मोटरसाइकिल की तलाश में हैं जो बेहतरीन माइलेज देने के साथ-साथ दैनिक उपयोग के लिए भी बढ़िया हो? तो Hero Splendor XTEC आपके लिए बेहतरीन विकल्प साबित हो सकता है। आधुनिक फीचर्स से लैस यह बाइक आपको एक नया राइडिंग एक्सपीरियंस देगी। खैर, आज इस आर्टिकल में हम आपको हीरो स्प्लेंडर XTEC के फीचर्स, स्पेसिफिकेशंस और कीमत के बारे में विस्तार से बताएंगे।

Hero Splendor XTEC Mileage

Hero Splendor XTEC 97.2 cc BS6 इंजन के साथ आती है। यह इंजन 8000 RPM पर 7.9 bhp की पावर और 6000 RPM पर 8.05 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। सबसे अच्छी बात यह है कि यह इंजन आपको बेहतरीन माइलेज भी देता है। कंपनी का दावा है कि यह बाइक एक लीटर पेट्रोल में 75 किलोमीटर तक चल सकती है। वहीं, अच्छी राइडिंग कंडीशन में यह 80 किलोमीटर तक का माइलेज भी दे सकती है।

Hero Splendor XTEC Features

Hero Splendor XTEC न सिर्फ अपने माइलेज बल्कि अपने आधुनिक फीचर्स के लिए भी जानी जाती है। इस बाइक में आपको फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिलेगा, जो स्पीड, फ्यूल लेवल, ट्रिप मीटर जैसी अहम जानकारी आसानी से मुहैया कराता है। इसके अलावा इसमें आपको ब्लूटूथ कनेक्टिविटी भी मिलती है, जिससे आप कॉल और एसएमएस अलर्ट जैसी सुविधाओं का आनंद ले सकते हैं।

दोस्तों, अगर हम तकनीक की बात करें तो हमें i3S तकनीक देखने को मिलेगी, यह तकनीक ट्रैफिक लाइट या सिग्नल पर रुकते समय इंजन को स्वचालित रूप से बंद कर देती है, जिससे ईंधन की बचत होती है। कार स्टार्ट करने के लिए आपको बस क्लच दबाना होगा। साथ ही यह बाइक रात में बेहतर रोशनी के लिए एलईडी हेडलाइट्स के साथ आती है।

और एक वास्तविक समय माइलेज संकेतक भी दिखाई देता है। यह सुविधा आपको सवारी करते समय वास्तविक समय में माइलेज की जानकारी देती है, ताकि आप अपनी सवारी को तदनुसार समायोजित कर सकें।

Hero Splendor XTEC Design

Hero Splendor XTEC की परफॉर्मेंस और फीचर्स तो शानदार हैं ही, साथ ही इसका डिजाइन भी बेहद आकर्षक है। इसकी स्टाइलिश बॉडी और ग्राफिक्स इसे स्पोर्टी लुक देते हैं।

Hero Splendor XTEC Price

Hero Splendor XTEC की कीमत ₹79,911 (एक्स-शोरूम, दिल्ली) से शुरू होती है।

Leave a Comment